ब्रेकिंगराष्ट्रीय

कर्नाटक के इस BJP विधायक के घर अचानक पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड, मच गया हंगामा

कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक इन दिनों राजनीतिक काम नहीं, बल्कि कथित एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर विवादों में हैं. गुरुवार को यह मामला तब और बढ़ गया जब कथित गर्लफ्रेंड अचानक उनके ऑफिस सह निवास पहुंची और जमकर हंगामा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैसुरु के कृष्णाराजा सीट से बीजेपी विधायक एसए रामदास के ऑफिस एक महिला पहुंची. उसने अपनी पहचान प्रेमाकुमारी के रूप में बताई. वह विधायक से मिलने के लिए इस जिद पर अड़ी रही कि वह उनके हैं और उनसे मिलना चाहती हैं.

लेकिन जब विधायक के कर्मचारियों ने महिला को उनके ऑफिस में ना होने की बात बताई तो वो नाराज हो गई. उसने जमकर हंगामा किया और कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया.

महिला ने कहा, ‘जब तक मैं जिंदा हूं, मैं रामदास को नहीं छोड़ूंगी. मैं रामदास से प्यार करती हूं और इसीलिए चुनाव में उसके खिलाफ मैंने उम्मीदवारी वापस ले ली थी. मैं लगातार उससे मिलने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह मेरा फोन तक नहीं उठा रहा है.’

उधर, विधायक के करीबियों का कहना है कि महिला विधायक को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है. उसने दावा किया है कि विधायक ने उससे शादी की है लेकिन उसके पास कोई प्रूफ नहीं है. वह पैसे ऐंठने की कोशिश में है.

मालूम हो कि विधायक रामदास कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान उस वक्त सुर्ख़ियों में आए थे, जब उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके ही खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. हालांकि, महिला ने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन वह यह आरोप लगाती रही कि रामदास ने उसे चुनाव ना लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये दिए थे.

Related Articles

Back to top button