स्पोर्ट्स

कल के टी-20 मैच में कूल धोनी पांडे पर गर्माए

वनडे सीरीज के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. पहला टी-20 मैच भारत 28 ने रनों से जीता था पर दूसरे ही मैच में भारतीय गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन से अफ्रीका ने मैच जीत लिया.कल के टी-20 मैच में कूल धोनी पांडे पर गर्माए

इस मैच के आखिरी ओवर में जब धोनी स्ट्राइक पर थे तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए स्कोर बोर्ड की ओर देख रहे मनीष पांडे को डांट भी लगा दी थी. पांडे  को धोनी ने चिल्लाते हुए कहा ओए, वहां क्या देख रहा है. इधर देख ले, आवाज़ नहीं आएगी, इशारा देखना. धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि मैच में  पूर्व कप्तान एमएस धोनी और मनीष पांडे की शानदार बल्लेबाजी के बदौलन भारत ने अफ्रीका  को 189 रनों का लक्ष्य तो दिया लेकिन गेंदबाज टीम को जीत नहीं दिला सके. मैच के दौरान मैदान पर धोनी का आक्रामक अंदाज भी दिखा और उन्होंने जमकर चौके-छक्के लगाए. इस पारी के दौरान धोनी ने  3 छक्के और 4 चौके लगाकर  नाबाद 52 रनों की पारी खेली. इस पारी के दौरान धोनी के नाम एक रिकाॅर्ड जुड़ गया. धोनी ने टी-20 मैच के आखिरी दो ओवरों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली रैंकिंग में दूसरे स्थान पर आ गए हैं.

Related Articles

Back to top button