राजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस अधिवेशन : सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने राहुल के नेतृत्व में उपचुनावों में जीत हासिल की…

राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद की गद्दी संभालने के बाद आज पहली बार कांग्रेस के महाधिवेशन को सम्बोधित किया. कांग्रेस अपने 84वें महाधिवेशन का आयोजन कर रही है. इस महाधिवेशन में अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी को सम्बोधित करते हुए सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर जमकर तीखें प्रहार किये. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार विकास के लिए काम करने की बजाय देश में गुस्से का माहौल पैदा कर रही है.कांग्रेस अधिवेशन : सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने राहुल के नेतृत्व में उपचुनावों में जीत हासिल की...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज वह देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल ने मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी का काम देश को आपसे में लड़ाना, तोड़ना और बांटने का है, जबकि कांग्रेस पार्टी का काम देश को जोड़ने का है. कांग्रेस अध्यक्ष के बाद महाधिवेशन को कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने भी सम्बोधित किया. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि कांग्रेस उपचुनावों में जीत के बाद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी जीत का परचम लहराएंगी. 

सचिन पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि कांग्रेस ने राहुल के नेतृत्व में उपचुनावों में जीत हासिल की है. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें चुनौती देखने वाले देख ले. पायलट ने सम्बोधन में कहा कि हम विभिन्न राज्यों में सरकार बनाने के साथ-साथ 2019 का लोकसभा चुनाव भी जीतेंगे. इस महाधिवेशन में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह, अजय माकन, मल्लिकार्जुन खड़गे, जनार्दन द्विवेदी, एके एंटनी आदि मौजूद रहें. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी दोपहर 3 बजे अधिवेशन को सम्बोधित करेगी. 

 

Related Articles

Back to top button