टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

कांग्रेस की बैठक जारी, प्रियंका गांधी के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय में पार्टी के कार्यसमिति की बैठक जारी है। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। राहुल गांधी विदेश में होने के कारण इस बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हिंसा प्रभावित दिल्ली में हालात सामान्य करने और शांति की मांग के लिए राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे

सूत्रों के अनुसार, बैठक में दिल्ली के कई इलाकों में हुई हिंसा पर चर्चा हो सकती है और एक प्रस्ताव भी पारित किया जा सकता है।। बता दें कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है।

गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी हैजबकि कई कई अन्य घायल भी हैं।

कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक आज
सीडब्लूसी की बैठक के बाद कांग्रेस के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों की बैठक भी प्रस्तावित है। इस बैठक के बारे में सभी सदस्यों को सूचित किया जा चुका है।

Related Articles

Back to top button