राजनीति

कांग्रेस बोली- हमसे राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम पूछने आई थी बीेजेपी

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। राष्ट्रपति चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से बनाई गई कमेटी के सदस्य वेंकैया नायडू और राजनाथ सिंह ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पर बैठक के ठीक बाद कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान दिया गया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का कहना है कि बीजेपी उनके पास राष्ट्रपति उम्मीदवार के नाम पूछने आई थी। 

ये भी पढ़ें: काफी हॉट और बोल्ड रहीं इस एक्ट्रेस की तस्वीर ने उड़ा दिए सबके होश

कांग्रेस बोली- हमसे राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम पूछने आई थी बीेजेपीमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्र राष्ट्रपति के चुनाव के लिए आम सहमति के पक्ष में है और इसके लिए उसने दाव चलते की कोशिश की है। बैठक से पहले माना जा रहा था कि एनडीए सोनिया गांधी के सामने दो तरह की रणनीति रख सकता है।

पहला ये कि वो कुछ नाम बताएंगे, जिनपर सोनिया की राय मांग सकते हैं और दूसरा ये की एनडीए अपना नाम बताकर उसपर जनमत का दावा कर सकता है। वे सोनिया गांधी के कह सकते हैं कि जनमत हमारे पास है और इसपर उन्हें समर्थन करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 21 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे अर्जुन रामपाल और टाइगर श्रॉफ

सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी इस बैठक में अपना जवाब देने के बजाय पहले बाकी 17 दलों से मुलाकात करेंगी और फिर फैसला सुना सकती हैं। सोनिया गांधी का मानना है कि बाकी विपक्षी दलों के बीच विचार-विमर्श के बाद ही राष्ट्रपति चुनाव पर ही सामूहिक फैसला लिया जाना ठीक है।

Related Articles

Back to top button