फीचर्डराजनीति

IT कार्रवाई पर बोली कांग्रेस- राज्यसभा सीट के लिए साजिश कर रही BJP

बंगलूरू में गुजरात कांग्रेस के 44 विधायकों के ठहरने वाले रिजॉर्ट पर छापेमारी का कांग्रेस ने तीखा विरोध किया है। कांग्रेस ने कहा है कि एक राज्यसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी हर कदम उठा रही है। वो सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। ये लोकतंत्र की हत्या है। कांग्रेस ने इसे बीजेपी की बौखलाहट बताया है और कहा है कि बीजेपी सिर्फ 1 राज्यसभा सीट जीतने के लिए हर गलत कदम उठा रही है। हालांकि ये छापेमारी गुजरात कांग्रेस के विधायकों के कमरों में नहीं की गई है। बल्कि डी के शिवकुमार के रुकने के कमरों पर छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

IT कार्रवाई पर बोली कांग्रेस- राज्यसभा सीट के लिए साजिश कर रही BJPकर्नाटक के मंत्री डी के शिवकुमार पर छापों का कांग्रेस ने विरोध किया है। कांग्रेस के सीनियर लीडर अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक राज्यसभा सीट के लिए ये सब कर रही है। वो सत्ता की ताकत का गलत इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी डर्टी ट्रिक्स का इस्तेमाल कर हर हाल में राज्यसभा सीट जीतना चाहती है। सुरजेवाला ने कहा कि गुजरात कांग्रेस के विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। पर बीजेपी की सारी कोशिशें जब विफल रही, तो बीजेपी सरकार अब रिजॉर्ट पर ही आईटी डिपार्टमेंट से छापेमारी करा रही है।

ये भी पढ़ें: जानिए, मसल्‍स बनाने के लिए एक दिन में कितनी बार Push-Ups करना चाहिए?

कांग्रेस के सीनियर नेता अहमद पटेल ने कहा कि ईगलटन गोल्फ रिजॉर्ट पर छापेमारी बीजेपी की मानसिकता को दिखाता है। ये बीजेपी की राज्यसभा सीट जीतने के लिए बेताबी को दिखाता है। अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी ने सरकारी मशीनरी और अन्य एजेंसियों का जमकर इस्तेमाल किया है। आयकर विभाग के ये छापे बीजेपी की बेताबी और झल्लाहट को दिखाते हैं।

गौरतलब है कि रिजॉर्ट पर सुबह 7 बजे से ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट छापेमारी कर रहा है। इसके साथ ही कर्नाटक के उर्जामंत्री डी के शिवकुमार के घर के साथ ही 39 जगहों पर छापेमारी चल रही है। कर्नाटक के उर्जामंत्री डी के शिवकुमार गुजरात कांग्रेस के विधायकों के मेजबान हैं और उन्हीं की देखरेख में 44 कांग्रेसी विधायकों को गुजरात से लाकर यहां रखा गया है।

Related Articles

Back to top button