Crime News - अपराध

कार से बैग चुराकर भाग रहे थे बदमाश, रोकने पर चला दी गोली

गाजियाबाद.यहां के वैशाली सेक्टर 4 में गुरूवार को पुलिस और बदमाशो के बीच में जमकर गोलीबारी हुई है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश को गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक, ”एक कार का शीश तोड़कर उसमें से सामान चोरी कर के बदमाश भाग रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।”कार से बैग चुराकर भाग रहे थे बदमाश, रोकने पर चला दी गोली

ये है पूरा मामला…

– एसपी सिटी आकाश तोमर ने कहा, ”गाजियाबाद में अपराध को रोकने के लिए पुलिस ने हर इलाके में विशेष टीम गठित की है। जो चौराहें हर शख्स पर नजर बनाएं रखती है।”
– ”गुरुवार शाम को वैशाली इलाके में 2 बदमाश एक गाड़ी से लैपटॉप चुरा कर भाग रहे थे। जिन्हें आसपास के लोगों ने देखकर शोर मचाया। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।”
– ”पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे पुलिस ने दबोच लिया, जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा।”
– ”उधर बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के दौरान सुनील नाम के सिपाही को कंधे में गोली लगी। फिलहाल घायल सिपाही और बदमाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर है।”
– ”गिरफ्तार बदमाश की हालत ठीक होते ही उससे पूछताछ की जाएगी और इसके दूसरे साथी को भी जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।”

Related Articles

Back to top button