State News- राज्यTOP NEWS

काेलकाता मे एसीबी का अधिकारी रिश्‍वत लेते हुअा गिरफ्तार

bribe-demo-3कोलकाता। पश्चिम बंगाल के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के एक अधिकारी और वन विभाग के एक निलंबित वरिष्ठ अधिकारी को रिश्वत लेने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक , “राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक डीएसपी को रिश्वत लेने और जांच दस्तावेजों में गड़बड़ी करने के आरोप में डनलप इलाके के एक रेस्तरां से गिरफ्तार किया गया। ”

वन विभाग के अधिकारी को डीएसपी को कथित तौर पर घूस देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, वन विभाग का अधिकारी भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित है और गिरफ्तार डीएसपी उसके खिलाफ चल रही जांच का प्रभारी था।

खबरों के माने तो, पुलिस अधिकारी, निलंबित अधिकारी से रिश्वत लेने और कुछ विशेष दस्तावेज देने के आरोप की वजह से कुछ समय से भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की निगरानी में था। उसे आखिर में शनिवार की रात एसीबी अधिकारियों ने वन अधिकारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया।

अभियोजन पक्ष के वकील ने कहा कि दोनों पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं। उन्हें रविवार को बंकशाल अदालत में पेश किया गया, जहां मजिस्ट्रेट ने उन्हें 29 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

 

Related Articles

Back to top button