मनोरंजन

कितनी भी बार देख लो साउथ की इन 6 फिल्मों, मन नहीं भरेगा

कितनी भी बार देख लो साउथ की इन 6 फिल्मों, मन नहीं भरेगा

1. हेबुली:-

यह फ़िल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुपरस्टार सुदीप ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फ़िल्म में रवि किशन ने विलन का अभिनय किया है। यह फ़िल्म मार-धाड़ और एक्शन से भरपूर है।

2. गेम:-

यह फ़िल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अर्जुन सरजा और मनीषा कोइराला नव मुख्य भूमिका निभाई है। यह फि कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म को हिन्दी में ‘किलर कौन’ के नाम से रिलीज किया गया है।

3. फिदा:-

यह फ़िल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण तेज, साई पल्लवी और साईं चांद ने मुख्य किरदार निभाया है। यह फ़िल्म बहुत ही जबरदस्त लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।

4. रुबाई:-

यह फ़िल्म तेलगु भाषा की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है। इस फिल्म में चंद्रन और अनन्धी मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म हिन्दी में ‘सौदा नगद’ के नाम से रिलीज की गई है।

5. चलो:-

यह फ़िल्म तेलगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। इस फिल्म में नागा शौर्य और रश्मिका मंडन्ना ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म को साउथ में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

6. Spyder:-

यह फ़िल्म साउथ की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फ़िल्म में महेश बाबू लीड ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फ़िल्म हिंदी में सभी लोगों को पसंद आई है

Related Articles

Back to top button