उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

किराना स्टोर में लगी भीषण आग, हुआ एक करोड़ का नुकसान

कासगंज के सर्कुलर रोड स्थित किराना स्टोर में शनिवार रात तकरीबन 1.30 बजे भीषण आग गई। दमकल की पांच गाड़ियों से करीब छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पीड़ित व्यापारी के अनुसार आग में एक करोड़ रुपये से अधिक का माल जलकर राख हो गया।

शहर के सर्कुलर रोड स्थित जय दुर्गा ट्रेडर्स नाम से किराना के थोक व्यापारी संदीप अग्रवाल का स्टोर है। स्टोर में रात तकरीबन डेढ़ बजे भीषण आग लग गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।
सूचना मिलते ही पुलिस के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। आग इतनी विकराल थी, जिसे बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियों को बुलाना पड़ा।

सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे आग पर काबू पाया जा सका। स्टोर में रखा सारा सामान आग में जलकर राख हो गया। आग बुझाने के दौरान स्टोर के बेसमेंट में पानी भर गया, जिसे पंपसेट लगाकर निकाला गया।

पीड़ित व्यापारी संदीप अग्रवाल के अनुसार वो स्टोर की बिजली बंद करके घर गए थे। आग कैसे लगी, इसका अंदाजा उन्हें खुद नहीं है। उन्होंने कहा कि आग में एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है।

Related Articles

Back to top button