मनोरंजन

किसी हूर की परी से कम नही है इस अभिनेता की गर्लफ्रेंड, नाम जानकर रह जायेंगे दंग…

मित्रों बॉलीवुड की दुनिया में कब क्‍या हो जाये कुछ कहा नही जा सकता है। आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरे सुनने को मिलती रहती है, जो लोगों की हैरानी का सबब बन जाती है, पर आज हम ऐसी सेलेब्रिटी के संबंध में बात करने वाले है, जो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है। खबरो की माने तो इन दिनो एक हूर परी एक दिग्‍गज अभिनेता के साथ स्‍पॉट की गई, आप भी देखेगें तो जल्‍द यकीन नही कर पायेगें।

आपको बता दें कि वैसे तो फिल्‍म जगत में हमेशा ही अफेयर,ब्रेकअप और लिंक अप की खबरे वायरल होती रहती है। बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रिटी किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।जैसे इन दिनों कार्तिक आर्यन चर्चा का विषय बने हुये है।अब आप यही सोच रहे होगें कि कि आखिर कार्तिक आर्यन है कौन तो आपको बता दें कि इन्‍होनें अभी हाल ही में सोनू के टीटू की स्‍वीटी फिल्‍म में शानदार अभिनय कर लाखों लोगों को अपना दिवाना बना लिया है। आज हम इनके व्‍यक्तिगत जीवन के संबंध में बात करने वाले है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कार्तिक आर्यन हाल ही में एक लड़ी के साथ स्‍पॉट किये गये है। आपको बता दें कि दोनों मुंबई के किचन गार्डन में एक साथ दिखे जहां शायद यह कहीं घूम कर आ रहे थे, पर इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड जिनका नाम डिंपल शर्मा है बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनकी खूबसूरती देखकर लोग देखते ही रह गये। ये दोनो काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में रहे है।लोगों द्वारा ऐसी कयासे लगाई जा रही है, कि जल्‍द ही ये दोनो शादी के बन्‍धन में बंध सकते है।वहीं अगर डिंपल की खूबसूरती की बात की जाये वो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सारी अभिनेत्रियो को पीछे छोड़ दिया है। इन दिनो इनकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जो कि हमने इस पोस्‍ट में दी है। इनकी तस्‍वीरों को देख आप भी इनके दिवाने बनने से अपने को रोक नही पायेंगें।

Related Articles

Back to top button