अजब-गजब

कुंवारे लडको के लिए बेहद जरुरी खबर, इस लड़की से शादी करने वाले को मिलेगी सरकारी नौकरी, ऐसे भेजे रिश्ता

भारत से पाकिस्तान ने चुपचाप बहस जीता ने कहा कि कुछ दिन पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मिले थे। इस समय के दौरान, गीता की शादी करने की इच्छा है। अब यह जारी है कि लड़के के लिए भगवत गीता के विदेश मामलों के मंत्रालय देख रहे हैं। शादी के लिए भगवद् गीता के किसी भी लड़के को नहीं चुना जाएगा और उस लड़के के पक्ष में सरकार की नौकरी, घर, कार जैसी सुविधाओं के साथ मोदी सरकार भी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, शादी के खर्च भी विदेश मंत्रालय ले जाएगा।

गैर-सरकारी संगठनों और प्रशासन पर काम करने के लिए योग्य दुल्हन के योग्य होने के बाद विदेश मंत्रालय के लिए मौन-बहरा गीता की शादी की इच्छा लगाई गई है। आनंद लें- बधिर म्यूट संस्थान गीता ब्राइडमीड के लिए योग्य है जो विदेश मंत्रालय भेजे जाने वाले डेटा की तलाश में है।

गीता में उपयुक्त युवाओं को आपकी पसंद दूर। 2 साल की योजना -71 कई शहरों के लिए जीता में रहने वाले म्यूट-बधिर संगठन स्थित है। वहां एक पंडित भी है जिसका कहना है कि उसने कला के बिंदु पर कहानी और इशारे की आवाज सुनी है। अलग-अलग, लड़कों को सोशल मीडिया के लिए गीता के विदेश मंत्रालय की तलाश है।

यदि आपकी आयु 28 वर्ष है, तो शादी के लिए आवेदन कर सकते हैं। अपने रेज़्यूमे में बधिर म्यूट संस्थान का आनंद लें। आपके डेटा में विदेश मंत्रालय के बाद चुने गए संस्थान द्वारा भेजा जाएगा, और अगर भगवद् गीता आपको पसंद है तो वह आपकी है और गीता की शादी हो जाएगी। कार, ​​घर और अन्य उपहारों के अलावा लड़के उपहार आधिकारिक नौकरी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button