अपराध

कुछ ऐसे महिला से प्‍यार की युवक ने चुकाई कीमत, हुआ प्रेमिका की खाैफनाक स‍ाजिश का शिकार

इसराना (पानीपत)। एक दलित युवक को चार बच्‍चों की मां से अवैध संबध महंगा पड़ गया आैर उसे जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। प्रेमिका के परिजनों को इस बारे में पता चल गया। इसके बाद परिजनाें ने महिला से फोन कर युवक को रात में घर बुलाया और फिर उसकी पीट-पीट कर मार डाला। घटना जिले के मांडी गांव की है। कुछ ऐसे महिला से प्‍यार की युवक ने चुकाई कीमत, हुआ प्रेमिका की खाैफनाक स‍ाजिश का शिकार

जानकारी के अनुसार, मांडी गांव के 26 साल के विक्रम का गांव के ही चार बच्चों की मां के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे महिला के परिजन खफा थे। विक्रम रात दस बजे अपनी पत्नी संजू से यह कह कर घर से बाहर गया था कि  दुकान से बीड़ी माचिस लेने जा रहा है। आधी रात तक विक्रम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

निराश परिजन घर पहुंचे तो गांव का चौकीदार वहां पहुंचा। चौकीदार ने विक्रम के बड़े भाई विक्‍की को बताया कि उसका भाई एक व्‍यक्ति के घर के पास पड़ा है। विक्की मौके पर पहुंचा तो तूड़े के कोठे में विक्रम खून से लथपथ हालत में मिला। उसकी डंडों व सरियों से पिटाई की गई थी। उसके हाथ व पांव रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस व परिजन घायल विक्रम को लेकर इसराना के अस्‍पताल पर पहुंचे। वहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। पीजीआइ में विक्रम की मौत हो गई। 

विक्रम की हत्या कर शव नहर में डालने की थी साजिश

ग्रामीणों ने बताया कि महिला के परिजन विक्रम को सबक सिखाना चाहते थे। महिला ने विक्रम को फोन कर बुलाया। वह जैसे ही गली में पहुंचा, तभी उसके परिजनों ने उसे घेर लिया और पीटते हुए घसीट कर अंदर ले गए। लाेगों ने बताया कि विक्रम को पीट पीटकर अधमरा कर दिया गया और उसे गाड़ी में डाल कर ले गए। वे उसे नहर में फेंकने की फिराक में थे, लेकिन तब तक पड़ोसी जाग गए और आरोपी इसमें सफल नहीं हो पाए। इसके बाद आरोपी उसे भूसे के कोठरे में फेंक दिया। पुलिस ने विक्की के बयान पर विक्रम की प्रेमिका सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button