टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्य

कुलगाम में 5 मजदूरों की हत्या के बाद एक्शन में सेना, बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने पांच गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या कर दी। इसके बाद अब सेना ऐक्शन में है। सैनिकों ने आतंकियों की तलाश में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आतंकियों की तलाशी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। सुरक्षाबल जगह-जगह आतंकियों को पकडऩे के लिए जाल बिछा रहे हैं।
मंगलवार रात कुलगाम के काटरोसू इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने गैर-कश्मीरी मजदूरों के एक समूह पर गोलियां चलाईं जिसमें छह मजदूरों को गोलियां लगीं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांच मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। मारे गए मजदूरों के नाम कमालुद्दीन, मुरसालिम, रोफिक, नोमुद्दीन और रफीकुल है। घायल शख्स का नाम जोहिरुद्दीन है। घायल मजदूर का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के कुत्रुसा गांव में मजदूरों पर गोलीबारी की, इस फायरिंग में पांच मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मुर्शिदाबाद के सागरदिधी थाने के बोखारा बाहलनगर गांव के रहने वाले इन मजदूरों को आतंकियों ने पहले किडनैप कर लिया फिर इनकी हत्या कर दी। ये मजदूर कश्मीर के कुलगाम में राजमिस्त्री का काम करते थे।

Related Articles

Back to top button