टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

कुलदीप और चहल के टेस्ट खेलने को लेकर कोहली का ये जवाब, जडेजा और अश्विन को कर सकता है परेशान

लंदन   । पहले टी-20 सीरिज में और अब एक दिवसीय सीरिज में जीत की अहम भूमिका निभाने वाली भारतीय स्पिनर्स की जोड़ी कुलदीप यादव और यजुवेन्द्र चहल आने वाले दिनों में सफेद जर्सी में भारत के लिए खेलने के लिए नये दावेदार होंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि सीमित ओवरों में टीम को बेहतरीन सफलता दिलाने के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन कुलदीप यादव टेस्ट टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। हालांकि कुलदीप अपना टेस्ट पदार्पण आस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल धर्मशाला टेस्ट में कर चुके हैं जबकि चहल को खेल के लंबे प्रारूप में कदम रखना बाकी है।

कोहली ने कहा, कुछ चकित करने वाली चीजें हो सकती हैं। कुछ भी हो सकता है, क्योंकि अभी हमारे पास टेस्ट टीम का चयन करने के लिए कुछ समय बाकी है। कुलदीप और चहल अपनी दावेदारी मजबूती से पेश कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी शानदार है। इंग्लैंड के बल्लेबाज इन दोनों को खेलने में परेशानी महसूस कर रहे हैं। ऐसे में हम इन्हें टेस्ट में मौका दे सकते हैं।”

 

मालूम हो कि कुलदीप ने गुरुवार को खेले पहले वनडे मैच में इंग्लैंड के छह विकेट अपने नाम किए जबकि इससे पहले वह टी-20 सीरीज में भी इंग्लैंड के पांच बल्लेबाजों को बाहर भेज चुके थे। रवीचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों इस समय टेस्ट में नियमित स्पिनर हैं। यह दोनों पहले वनडे टीम का भी हिस्सा थे लेकिन चहल और कुलदीप के अच्छे प्रदर्शन के कारण इन दोनों को बाहर जाना पड़ा। साभार : एजेंसी

Related Articles

Back to top button