Entertainment News -मनोरंजन

केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर कर रही अच्छा प्रदर्शन

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ ने महज 2 दिन के भीतर तकरीबन अपनी लागत के बराबर पैसा निकाल लिया है। 

नई दिल्ली: सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। महज 35 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म 2 दिन के भीतर 17 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म के बिजनेस में आगे और उछाल आने की संभावना है। 

पहले दिन फिल्म ने 7 करोड़ रुपये की कमाई के साथ खाता खोला था और दूसरे दिन इसने 9 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए।  पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 34.48 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला। फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

रविवार का फिल्म का बिजनेस और ऊपर जा सकता है।  बात करें स्टार कास्ट की तो फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान लीड रोल में हैं।सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा के बैकग्राउंड में बुनी गई है। तकनीक की मदद से उन भयावह दृश्यों के एक बार फिर से जीवंत करने की कोशिश की गई है।

अभिषेक कपूर का निर्देशन….

आर्यन, काय पो चे और फितूर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक कपूर एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। सुशांत जहां पहले भी काय पो चे में अभिषेक के साथ काम कर चुके हैं वहीं सारा के लिए यह पहली बार होगा कि जब वह अभिषेक के साथ काम करेंगी।

Related Articles

Back to top button