अद्धयात्म

केवल इस छोटी सी चीज़ को पहनने से मिलता है हजारों तपस्याओं का फल, पास आने से शत्रु ही नहीं मृत्यु भी काँपती है

खुद महादेव करते है उसके प्राणो की रक्षा जिसने पहनी हो ये माला दुश्मन तो क्या खुद यमराज भी कुछ नहीं कर पाएंगे. आज जिस चीज के बारे में हम बात करने जा रहे हैं वो भगवान शिव का साक्षात रूप है. भगवान शिव को देवों के देव महादेव कहा जाता है और जिस भी व्यक्ति पर इनकी कृपा हो जाती है उसके पास तो मृत्यु भी आपने डरती है. भगवान शिव का ही एक ऐसा रूप है जो उनसे ही उत्पन्न हुआ पंचमुखी रुद्राक्ष आपकी हर परेशानी और बिमारी के लिए काल है. कहते हैं जिसके पास भी पंचमुखी रुद्राक्ष होता है उसके साथ स्वयं भगवान शिव होते हैं.

ऐसे व्यक्ति को उसके दुश्मन क्या खुद यमराज भी कुछ नहीं कर सकता. इस रुद्राक्ष की खासियत ये है कि इसमें एक अनोखे तरह का स्पदंन होता है. जो आपकी ऊर्जा का एक सुरक्षा कवच बना देता है और उसको कोई भी नकारात्मक उर्जा नहीं तोड़ पाती. ये हर नकारात्मक उर्जाओं का तोड़ है, रुद्राक्ष आपके आस पास देवीय शक्तियों का निर्माण करता है जो आपको हर काम में सफलता दिलवाती हैं. चाहे नौकरी हो या व्यापार या फिर परीक्षा व्यक्ति को हर तरफ से सफलता ही मिलती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंचमुखी रुद्राक्ष की माला में ऐसी दिव्य ऊर्जा होती है की इसको धारण करने वाले व्यक्ति को कभी कोई बीमारी छू नहीं सकती तथा जो व्यक्ति बीमार हो यदि वह इस माला को धारण करे तो उसे शीघ्र उस बिमारी से छुटकारा मिलता है. इसके आलावा यह व्यक्ति को गाडी की दुर्घटना से भी बचाता है. रुद्राक्ष नकारात्मक ऊर्जा के बचने के लिए एक सुरक्षा कवच की तरह काम करता है.

Related Articles

Back to top button