मनोरंजन

कैंसर से लड़ रहीं पत्नी ताहिरा संग आयुष्मान खुराना ने ली खूबसूरत सेल्फी

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं. हाल ही में उनकी आख‍िरी कीमोथैरिपी हुई है. इसके तहत उन्होंने अपना सिर मुंडाया है. ताहिरा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए दी थी. उन्होंने ल‍िखा था-  “आख‍िरी कीमोथैर‍िपी पूरी हुई.”  अब ताहिरा ने एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है, जिसमें वे अपने पति आयुष्मान खुराना के साथ नजर आ रही हैं. इसे ताहिरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है.

कैंसर से लड़ रहीं पत्नी ताहिरा संग आयुष्मान खुराना ने ली खूबसूरत सेल्फी इस तस्वीर में ताहिरा बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. आयुष्मान भी इस कठिन दौर में फोटोशूट के जर‍िए अपनी पत्नी का हौसला बढ़ा रहे हैं. आयुष्मान और ताहिरा के फैन्स लगातार ताहिरा की सलामती के ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं. ताहिरा भी पूरी हिम्मत के साथ कैंसर से लड़ रही हैं.

ताह‍िरा की इस अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ी. उन्होंने बाल्ड लुक की तस्वीर शेयर करके सबको चौंका द‍िया था. ताह‍िरा ने बाल्ड लुक तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, “हैलो, यह मैं हूं. पुराने लुक से मैं थक चुकी थी तो ये कैसा है. यह खुले रूप से सोचने का एक मौका है जो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बाल्ड हो सकती हूं. अच्छा महसूस कर रही हूं.”

ताहिरा ने कुछ समय पहले कैंसर के बारे में खुलासा करते हुए ल‍िखा था, “जब कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप इसे बाहर का रास्ता दिखाते हैं. लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है. हमें खुद की ताकत के बारे में नहीं पता होत जो कि हम सभी के अंदर होती. मेरा मानना ​​है कि अगर कोई बाधा आपके रास्ते में आती है तो ये आप के ऊपर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को एक बेहतर बनाएं.”

“अब मेरा अपग्रेडेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 से लड़ रहा है. मेरे कीमोथेरिपी के 12 सेशन होने हैं. 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं. ये पोस्ट मेरी जर्नी के लिए समर्पित है, जहां आधी लड़ाई में जीत चुकी हूं. आधी मैं उन सभी के साथ लड़ना चाहती हूं, जो इससे गुजर रहा है. मजबूत बनो, हम इससे उभरेंगे. इसके अलावा मेरे आस-पास के लोगों के लिए भी बहुत आभार, जिन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा.”

ताह‍िरा के कैंसर के बारे में आयुष्मान खुराना ने भी कई इंटरव्यू में बताया था. आयुष्मान ने कहा था, “जब फिल्म बधाई हो र‍िलीज हुई, तब मैं एक तरफ कीमो सेशन के लिए ताह‍िरा के साथ अस्पताल में था. वहीं दूसरी तरफ मोबाइल पर फिल्म के कलेक्शन और र‍िएक्शन चेक कर रहा था. समय बहुत मुश्किल था. लेकिन ताह‍िरा की सकारात्म सोच ने इसे आसान बना द‍िया.”

Related Articles

Back to top button