ब्रेकिंगराष्ट्रीय

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे को बीजेपी विधायक ने दे टि्वटर दी ‘श्रद्धांजलि’

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक राम कदम पार्टी के लिए मुश्क‍िलें खड़ी कर रहे हैं. लड़की को भगाने में मदद वाले बयान के बाद अब उन्होंने एक और आपत्त‍िजनक काम किया. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को टि्वटर पर श्रद्धांजलि दे दी. जबकि वेकैंसर का इलाज करा रही हैं.कैंसर से लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे को बीजेपी विधायक ने दे टि्वटर दी 'श्रद्धांजलि'

विधायक राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था, “हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं.” इसे उन्होंने टि्वटर पर शेयर कर दिया, साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी, जिससे वे ट्रोल हो गए. बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा, “सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी. मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं.

राम कदम को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा कि आप ये अफवाह फैला रहे हैं. बता दें कि सोनाली इस वक्त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं. इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें अपने बालों को हटवाना पड़ा.हाल ही में बीजेपी विधायक राम कदम ने एक और विवादित बयान दिया था, जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई. उन्होंने युवाओं से कहा था कि अगर आपको लड़की पसंद है और और आपके मां बाप को भी लड़की पसंद है तो लड़की को भगाने में मैं आपकी मदद करूंगा. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button