मनोरंजन

कैटरीना ने बताया इस दिन रिलीज होगा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर

फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यू ना आखिरकार बॉलीवुड के शहंशाह इस फिल्म में  जो नजर आने वाले है। तो अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। हम आपको बता रहे है कि कब हो रहा है। फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ट्रेलर। इस फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला है इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने अपने  इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को रिप्लाए में दिया है।

 कैटरीना ने बताया इस दिन रिलीज होगा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलरदरअसल हुआ यू की कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी अपलोड की जिसके बाद उनके एक फैंन ने सवाल किया। जिसका जवाब में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट बताई गई। अमिताभ बच्चन  आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म। इस मूवी में खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली एक साथ  नजर आएंगे।

अब तक फिल्म में अमिताभ किस  लुक में नजर आएगे से सामने आ चूका है। कैटरीना का भी एक पोस्ट सामने आया है। बस अब इंतजार है तो आमिर खान के लुक का जिसे फैंस देखना चाहते है।  ब‍िग बी ‘खुदाबक्श’ के किरदार में नजर आएंगे। 

 

वहीं इसके बाद सामने आया फातिमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है। ये फिल्‍म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button