Crime News - अपराध

कैब चालक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी महिला बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार

एक कैब चालक की गला घोंट कर हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने एक आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान फरहत अली और उसकी गर्लफ्रेंड सीमा शर्मा उर्फ असलम खातून के रूप में हुई है. दोनों यूपी के अमरोहा के रहने वाले हैं. हाल में गुरुग्राम से गाजियाबाद के लिए कैब बुक कराने के बाद ओला कैब चालक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. फिर शव के छोटे छोटे टुकड़े करने के बाद नाले में फेंक दिया गया था.

कैब चालक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी महिला बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तारआरोपियों के कब्जे से मृतक चालक के शरीर के कुछ अंग, लूटी हुई कैब, मोबाइल फोन, वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी, कटर और उस्तरा आदि बरामद हुए हैं.

डीसीपी के मुताबिक बीती 29 जनवरी की शाम छह बजकर 58 मिनट पर नेताजी सुभाष पैलेस थाने में शकूरपुर बस्ती में रहने वाली एक महिला ने अपने पति राम गोविंद के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई थी. राम गोविंद ओला कंपनी में अपनी हुंडई एसेंट कार चलाया करता था. पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. जांच टीम ने कार में लगे जीपीएस की छानबीन की. जीपीएस मदनगीर से कापसहेड़ा बॉर्डर के बीच काम कर रहा था, इसके बाद वह बंद हो गया था. उस रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी कार दिखाई दी, जिसमें सवारी बैठी नजर आई.

इस बीच, पुलिस को राम गोविंद के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता लगा. इसके आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि 29 जनवरी की रात एक बजे उन्होंने गुरुग्राम से गाजियाबाद के खैराती नगर जाने के लिए कार बुक की थी. दोनों को लेकर राम गोविंद गाजियाबाद पहुंचा था. सीमा उसे अपने घर ले गई और चाय में बेहोशी की गोलियां मिलाकर पिला दी. गोविंद के बेहोश होने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. शव को कटर और उस्तरे से कई टुकड़े किए गए. इन टुकड़ों को तीन बड़े बैगों में डालकर स्कूटी से ग्रेटर नोएडा के नाले में फेंक दिया. नाले के पास ही कैब को छुपा दिया. आरोपियों की निशानदेही पर चालक का एक अंग बरामद कर लिया गया है. जांच टीम चालक के शरीर के अन्य अंग बरामद करने की कोशिश कर रही है.

Related Articles

Back to top button