अपराध

कॉलगर्ल के चक्कर में टीचर का बनाया MMS, गैंग कर रही है ब्लैकमेल

पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है, जो क्लाइंट की डिमांड पर पहले कॉलगर्ल भेजता था और बाद में आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. मामला पंजाब के होश‍ियारपुर ज‍िले का है.

पुलिस के अनुसार, होश‍ियारपुर ज‍िले के बहादुर इलाके का रहने वाला रमेश कुमार उर्फ लोटू गैस चूल्हे और स्टोव ठीक करने का काम करता था. उसी के मोहल्ले के रहने वाले एक सरकारी टीचर के साथ उसकी जान-पहचान थी. टीचर अपनी पत्नी से अलग रहता है. 6 अप्रैल को अध्यापक ने लोटू से कॉलगर्ल की डिमांड की.

लोटू दो लड़कियों को लेकर टीचर के घर पहुंचता है. एक कमरे में लोटू एक लड़की के साथ जबकि दूसरे कमरे में टीचर अन्य लड़की के साथ थे. इस बीच लोटू ने चुपके से घर के पीछे का दरवाजा खोल दिया. जब टीचर आपत्तिजनक में था तभी अचानक लोटू की गैंग की महिला साथी मीना, दो अन्य लड़के गुरजीत कुमार और बलविंदर सिंह के साथ वहां पहुंचती है. ये सभी म‍िलकर टीचर का आपत्त‍िजतनक हालत में वीड‍ियो बना लेते हैं.

इसके बाद गैंग, टीचर से 5 लाख रुपये की ड‍िमांड करते हैं. अंत में मामला पांच हजार कैश और 95 हजार के सेल्फ चेक पर तय होता है. लेकिन बाद में यह गिरोह दोबारा ब्लैकमेल करने लगा और चेक की बजाय सीधे कैश की मांग करने लगा. पुलिस ने टीचर की शिकायत पर ट्रैप लगाकर गिरोह के 5 मेंबर्स को गिरफ्तार कर ल‍िया. पकड़ी गई मेंबर मीना, हरमिंदर सिंह की पत्नी है. मीना पर नशा तस्करी के आरोप में अदालत में केस चल रहा है जबकि मीना का पति कत्ल के मामले में जेल में बंद है.

लोटू समेत पांच लोगों को पुलिस ने 8 अप्रैल को गिरफ्तार किया. मंगलवार 9 अप्रैल को सुबह जब टीचर ड्यूटी पर चला गया तो लोटू के दो बेटे गोविंद नंद उर्फ मनी और गौरव आनंद अपने दोस्त जसवीर सिंह के साथ मिलकर टीचर के घर गए और उसके पिता को किडनैप कर थाना सिटी से 50 मीटर की दूरी पर लेबर अड्डे पर ले आए.
यहां सरकारी लाइब्रेरी में पिता को बिठाकर कहा कि वह अपने बेटे से राजीनामा का दबाव बनाए. पिता ने टीचर बेटे को वह एड्रेस बताया जहां उसे आना था लेकिन टीचर ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने मंगलवार को ट्रैप लगाकर ही लोटू के दोनों बेटे और उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने इस तरह 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि अभी भी दो लड़कियां फरार चल रही हैं. पुलिस ने लोटू, मीना, सुरिंदर कौर शिंदो, गुरजीत सिंह, पलविंदर सिंह, जसवीर सिंह, गोविंद नंद उर्फ मनी और गौरव आनंद को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 389, 420, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button