स्पोर्ट्स

कोलकाता के खिलाफ पंजाब ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने शनिवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पंजाब ने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की जगह अंकित राजपूत को टीम में शामिल किया है. पंजाब के लिए क्रिस गेल का फॉर्म में लौटना राहत की बात है. इसके अलावा एरोन फिंच, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल और युवराज सिंह से भी टीम का काफी उम्मीदें हैं.कोलकाता के खिलाफ पंजाब ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

वॉटसन ने धोनी-फ्लेमिंग के बारे में कही दिल को छू देने वाली बात

पंजाब के लिए गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने पिछले मैच में भी काफी रन लुटाए थे, जिसके कारण उन्हें इस मैच में मौका नहीं दिया गया. कोलकाता के सामने विपक्षी टीम के बल्लेबाज क्रिस गेल को रोकने की चुनौती होगी. गेल गुरुवार को हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों पर 104 रन की नाबाद शतकीय पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. गेल ने पिछले मैच में भी अर्धशतक बनाया था. कोलकाता ने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराया था.

प्लेइंग इलेवन :

किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, एरोन फिंच, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रयू टाई, अंकित राजपूत और मुजीब उर रहमान.

कोलकाता नाइट राइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रोबिन उथप्पा, नितीश राणा, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, टॉम कुरैन, शिवम मावी, पीयूष चावला और कुलदीप यादव.

 
 
 

Related Articles

Back to top button