स्पोर्ट्स

क्या पापा बनने वाले हैं युवी? हेजल को लेकर बाजार गर्म

ईशा अंबानी की शादी में क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ पहुंचें. स्टार कपल की एंट्री के बाद ये चर्चा जोरों पर है कि कपल जल्द पैरेंट्स बनने की खुशखबरी देने वाला है. दरअसल, शादी में हेजल के लुक की वजह से चर्चाओं का बाजार गर्म है.

क्या पापा बनने वाले हैं युवी? हेजल को लेकर बाजार गर्ममुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक हेजल और युवराज जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. दरअसल, आनंद और ईशा की शादी में हेजल कीच ज्यादा कमफर्टेबल नहीं थीं. वो बार-बार अपने पेट को कवर करती नजर आईं. शादी में युवराज ने ब्लू कोट-पैंट पहना था. हेजल, डार्क मोव कलर के आउट फिट में द‍िखीं.
शादी में पहुंचीं हेजल के लुक को देखकर फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि युवी जल्द ही पापा बनने वाले हैं. हालांकि अब तक कपल की तरफ से किसी भी तरह की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

बता दें कि युवराज और हेजल की शादी 30 नवंबर 2016 को हुई थी. हेजल और युवराज की शादी चंडीगढ़ में सिख रीति-रिवाज से हुई थी. शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त पहुंचे थे. इसके बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन दिया था.

शादी के बाद से हेजल ने खुद को लाइम लाइट से दूर कर लिया. हेजल करीना कपूर के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आ चुकी हैं. क्रिकेट के मैदान पर चौके छक्के लगाने वाले युवराज सिंह फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हेजल, सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. बीते द‍िनों युवराज के बर्थडे पर हेजल ने रोमांट‍िक अंदाज में उन्हें बधाई दी थी.

Related Articles

Back to top button