Entertainment News -मनोरंजन

क्या से क्या हो गई हालत सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की, ठेले पर करनी पड़ रही है शॉपिंग

हाल में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई। इसमें अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शॉपिंग करती नजर आईं। मां-बेटी हैदराबाद के चूड़ी बाजार में देखी गईं। दरअसल सारा इन दिनों हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

अब बात हैदराबाद की हो तो वहां का लाड बाजार उर्फ चूड़ी बाजार बहुत लोकप्रिय है और जो भी इस शहर में आता है वो इस बाजार में घूमने का मौका नहीं छोड़ता भले ही वो कितना बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो। इसी वजह से सारा भी इस बाजार में घूमने निकलीं तो उनकी मां भी अपनी लाडली के साथ चल दीं।

शॉपिंग करते हुए किसी फैन ने उनकी तस्वीर खींच ली और इसे इंटरनेट पर डाल दिया। तस्वीर में मां-बेटी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। बाजार में एक ठेले पर आम लोगों की तरह सामान खरीदते हुए इनकी फोटो पर यूजर्स अच्छे कमेंट दे रहे हैं।

बताते चलें कि ‘सिम्बा’ की शूटिंग हैदराबाद के मशहूर रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान का एक वीडियो रोहित शेट्टी ने पोस्ट किया था। इस फनी वीडियो में रोहित और रणवीर सारा के साथ मजाकिया अंदाज में थे और सारा से कहते हैं कि वो अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। रोहित ने सेट के अंदर से सारा की एक तस्वीर भी दिखाई है।

Related Articles

Back to top button