Entertainment News -मनोरंजन

क्या 300 करोड़ तक पहुंच पायेगी ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’, फीकी पड़ी ‘द स्काई इज पिंक’

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जंग छिड़ी हुई है। इन दोनों सितारों की ‘वॉर’ के चलते जहां एक ओर बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया है तो वहीं यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई की रफ्तार लगातार जारी है। इस फिल्म को प्रियंका की ‘द स्काई इज पिंक’ टक्कर देने उतरी थी लेकिन ‘वॉर’ के कलेक्शन पर ब्रेक लगाने में नाकामयाब हुई।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले हफ्ते 238.35 करोड़ और दूसरे हफ्ते 49.65 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्वीट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 11.20 करोड़, रविवार को 13.20 करोड़, सोमवार (तीसरा हफ्ता) 4.40 करोड़, मंगलवार 3.90 करोड़ , बुधवार को 3.35 करोड़ और गुरुवार को 3.50 का कलेक्शन किया था।

गुरुवार तक ‘वॉर’ के हिंदी वर्जन का कलेक्शन 275.15 करोड़ और तेलुगू और तमिल संस्करण के कलेक्शन को मिलाकर कुल 288 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े से महज चंद कदम दूर है। इस फिल्म की रफ्तार को देखकर लगता है कि जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म की बात करें टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट के अनुसार गुरुवार तक इस फिल्म ने 15.40 करोड़ का कलेक्शन किया।

यह फिल्म अब तक की कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में 10वें नंबर पर काबिज हो गई है। इसके साथ ही साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी।

ट्वीट के मुताबिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में वॉर 10वें नंबर पर है। ट्वीट के मुताबिक पहले नंबर पर बाहुबली 2, दूसरे नंबर पर दंगल, तीसरे नंबर पर संजू, चौथे नंबर पर पीके, पांचवें नंबर पर टाइगर जिंदा है, छठे नंबर पर बजरंगी भाईजान, सातवें नंबर पर पद्मावत, आठवें नंबर पर सुल्तान, नौवें नंबर पर धूम 3, दसवें नंबर पर वॉर है।

Related Articles

Back to top button