स्पोर्ट्स

क्रिकेटर राशिद खान पर अड़ गयी प्रीति जिंटा, बोली-अब उन्हें हमसे कोई नही…

अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान ने इतने कम समय में काफी नाम और शोहरत कमा ली है इसकी बड़ी वज़ह उनका शानदार प्रदर्शन है,क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर राशिद की तारीफ़ कर चुके है.राशीद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी बन चुके है लेकिन उनके दीवानों की भारत में भी कमी नही है.

बॉलीवुड सुंदरी प्रिटी जिंटा की क्रिकेट के लिए दीवानगी किसी से छुपी नही है.आईपीएल 2018 में प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था । पर अंत में टीम की लय बिगड़ी और उसे बाहर होना पड़ा था.अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक बयान दिया था और कहा था कि मैं एक इस खिलाड़ी को आईपीएल 2019 में 100 करोड़ भी खरीद लूंगी.

बता दें की प्रीटी जिंटा जिस खिलाड़ी की बात कर रही है कि उसका नाम राशिद खान है हम आपको बता दें कि IPL2018 में राशिद खान हैदराबाद की टीम की ओर से खेल रहे थे.प्रीति जिंटा ने बयान दिया था की मैं राशिद खान को आईपीएल 2019 में 100 करोड़ में भी खरीद लूंगी.दरअसल रशीद का खेल ही ऐसा दमदार था.

हालांकि अब आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा की राशिद खान को कौन सी टीम कितने करोड़ में खरीदती है फिलहाल आईपीएल 2019 आने वाला है और इसके लिए बेहद ही कम समय बचा है,गौरतलब है कि राशिद खान सनराइजर्स टीम का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने आईपीएल 2018 में जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया था.

लेकिन इतना आसान नहीं है कि प्रीति जिंटा राशिद खान को अपनी टीम में शामिल करें.क्योंकि हैदराबाद राशिद खान को अपनी टीम में रिटेन कर दिया है,ऐसे में प्रीति चाहकर भी राशिद खान को नही करा पायेगी.इसकी एक वजह यह की उस टीम के लिए यह खिलाड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण रहा है.

गौरतलब है कि आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की काफी संघर्ष करती है क्योंकि टीम अच्छा प्रदर्शन तो करती है पर खिताब पर कब्जा नहीं कर पाती है.बरहाल प्रीटी जिंटा और आईपीएल दोनों एक दुसरे के लिए बने दिखते है.प्रीटी आईपीएल के मैचो में ना सिर्फ दिखाई देती है बल्कि गर्म जोशी से एन्जॉय करती है.

Related Articles

Back to top button