स्पोर्ट्स

क्रिकेट प्रेमियो के लिए खुशखबरी, देखिये IPL से पहले रैना का धमाकेदार सैकड़ा

इन दिनों लगता है तेज शतक मारने की होड़ सी लगी हुई है. वैसे भी क्रिकेट का फटाफट प्रारूप ही पसंद किया जा रहा है. ऐसे में हर खिलाडी रेस में आगे निकने की होड़ में है. इसी क्रम में टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने भी एक कारनामा कर दिया है. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने जबर्दस्त शतक के साथ आईपीएल 2018 के पहले शानदार धमाका कर दिया है और फॉर्म में वापसी का बगल भी बजा दिया है.क्रिकेट प्रेमियो के लिए खुशखबरी, देखिये IPL से पहले रैना का धमाकेदार सैकड़ा

यूपी के कप्तान रैना ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 मुकाबले में बंगाल के खिलाफ 59 गेंदों में 126 रनों की ताबडतोब नाबाद पारी खेली है. जिसमें उनके 7 छक्के और 13 चौके जड़े है. रैना ने 49 गेंदों में शतक पूरा किया. इसके साथ ही रैना सैयद मुश्ताक अली टी-20 में उच्चतम स्कोर बनाने वाले क्रिकेटर बन गए. उन्होंने उन्मुक्त चंद को पीछे छोड़ा. उन्मुक्त ने 2013 में 125 रनों की पारी खेली थी.

टी-20 में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखे तो 127 रन की शानदार पारी CSK की ओर से राजस्थान के खिलाफ खेलने वाले मुरली विजय टॉप पर है ये पारी उन्होंने 2010 में खेली थी. दूसरे पायदान पर रैना पहुंच गए है . तीसरे स्थान पर 125 रन बनाकर उन्मुक्त चंद का कब्ज़ा है. दिल्ली की और से गुजरात के खिलाफ ये पारी 2013 में आयी थी. चौथे पायदान पर मुल्तान के सुल्तान वीरेंदर सहवाग की 122 रनो की पारी है. सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये शानदार कारनामा CSK के खिलाफ साल 2014 में किया था.

Related Articles

Back to top button