मनोरंजन

क्रिस मार्टिन ‘फिफ्टी शेड्स’ की एक्ट्रेस को कर रहे डेट

हॉलीवुड के मशहूर गायक क्रिस मार्टिन और ‘फिफ्टी शेड्स’ की अभिनेत्री डकोटा जॉनसन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, क्रिस मार्टिन और डकोटा जॉनसन कथित तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.क्रिस मार्टिन 'फिफ्टी शेड्स' की एक्ट्रेस को कर रहे डेट

खबरों की माने तो, पिछले महीने यहां डेट पर जाने के बाद 40 वर्षीय मार्टिन अभी इजरायल में 28 वर्षीय जॉनसन के साथ छुट्टियां मना रहे है. यही नहीं बल्कि, वह संगीत पर भी डकोटा की सलाह ले रहे हैं. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, “डकोटा और क्रिस निश्चित रूप से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, वह एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. क्रिस अपने गीतों को डकोटा भेजते हैं ताकि वह उनकी सलाह मिल पाए, यह प्रेम प्रसंग से ज्यादा है.” वही इजरायल में जाने से पहले दोनों को यहां नवंबर में सुशी पार्क में देखा गया था.

पिछले दिनों खबर आई थी कि, अभिनेत्री डकोटा जॉनसन के साथ शादी करना चाहती हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता की डकोटा इसके लिए तैयार है या नहीं. वही बात करे क्रिस मार्टिन की तो वे एक ब्रटिश गायक-गीतकार और वादक हैं. जिन्हें कोल्डप्ले बैंड के मुख्य गायक के रूप में बेहतर जाना जाता है.

Related Articles

Back to top button