Entertainment News -मनोरंजन

क्‍या प्रेग्नेंट हैं इल‍ियाना ड‍िक्रूज? पति ने बाथटब की तस्वीर शेयर करके दिया क्लू

इलियाना डीक्रूज अपनी निजी जिंदगी को मीडियो से दूर रखना चाहती है. मीडिया में खबरें थी कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के प्रोफेशनल फोटोग्राफर ऐंड्रयू नीबोन से शादी कर ली है. हालांकि इलियाना ने कभी भी इस रिश्ते को खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया. लेकिन अब खबर है कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में नीबोन ने एक तस्वीर शेयर की जिससे देखकर चर्चा हो रही है कि इलियाना मां बनने वाली हैं. एक इंटरव्यू में इलियाना ने बॉयफ्रेंड ऐंड्रयू नीबोन के सवाल पर कहा था, जो भी है, सबके सामने है, मैं लोगों को उतना ही बताऊंगी, जितना मैं बताना चाहती हूं. पिछले साल दिसंबर के महीने में इलियाना ने क्रिसमस के मौके पर नीबोन की तस्वीर शेयर करते हुए हबी लिखा था जिससे बाद से माना जाने लगा कि दोनों ने शादी कर ली है.क्‍या प्रेग्नेंट हैं इल‍ियाना ड‍िक्रूज? पति ने बाथटब की तस्वीर शेयर करके दिया क्लू

बॉलीवुड में बर्फी के साथ एंट्री करने वालीं इलियाना डी क्रूज ने कम समय में काफी अच्‍छी फिल्‍में कीं. वह अक्षय कुमार के साथ रुस्‍तम में काम कर चुकी हैं और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ में उनके अभिनय की तारीफ की गई थी. फिल्म में इलियाना ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया था.

बचपन से ही इलियाना मॉडलिंग व एक्टिंग कर रही है. बॉलीवुड में आने से पहले इलियाना तमिल फिल्मो में एक्टिंग करती थी. उन्होंने वर्ष 2006 में तेलगु फिल्म ‘देवदासु’ से अपने एक्टिंग करियर की आरंभ की थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था.

 
 
 

Related Articles

Back to top button