अपराध

खुद फंसी महिला हनीट्रैप के गेम में, कुछ ऐसे आई जाल में

तोशाम (भिवानी)। रोडवेज के एक ड्राइवर को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला खुद फंस गई। वह ड्राइवर से साढ़े लाख रुपये और प्‍लाट मांग रही थी, लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। महिला ने ड्राइवर के खिलाफ दुष्‍कर्म का केस दर्ज कराया था और बयान बदलने के लिए यह रकम और प्‍लाट मांग रही थी। 

खुद फंसी महिला हनीट्रैप के गेम में, कुछ ऐसे आई जाल में

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के एक गांव की इस महिला ने हरियाणा रोडवेज में कार्यरत आलमपुर निवासी सुरेश के खिलाफ 9 जनवरी को दुष्कर्म का दर्ज करवाया था। इसके बाद महिला ने अपना बयान बदलने की एवज में सुरेश से भिवानी में 150 गज का प्लाट और साढ़े छह लाख रुपये की मांग की।

रोडवेज के एक ड्राइवर को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला खुद फंस गई। वह ड्राइवर से साढ़े लाख रुपये और प्‍लाट मांग रही थी, लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। महिला ने ड्राइवर के खिलाफ दुष्‍कर्म का केस दर्ज कराया था और बयान बदलने के लिए यह रकम और प्‍लाट मांग रही थी। जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के एक गांव की इस महिला ने हरियाणा रोडवेज में कार्यरत आलमपुर निवासी सुरेश के खिलाफ 9 जनवरी को दुष्कर्म का दर्ज करवाया था। इसके बाद महिला ने अपना बयान बदलने की एवज में सुरेश से भिवानी में 150 गज का प्लाट और साढ़े छह लाख रुपये की मांग की।

Related Articles

Back to top button