Lifestyle News - जीवनशैली

खुलकर नहीं कर पा रही हैं अपने प्यार का इजहार, तो अभी जाने ये टिप्स

कभी-कभी लड़कियां अपने प्यार का इजहार अपने पार्टनर से नहीं कर पाती हैं। कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिन्हें समझ नहीं आता कि पार्टनर से प्यार कैसे जाहिर करें। ऐसे में आज हम आपको कुछ आइडियाज देंगे, जिससे आप इशारों-इशारों में पार्टनर से अपने दिल की बात कह पाएंगी।खुलकर नहीं कर पा रही हैं अपने प्यार का इजहार, तो अभी जाने ये टिप्स

प्यार भरी नजरें भी है कमाल – पार्टनर से अपने दिल की बात कहने के लिए बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप उन्हें प्यार भरी नजरों से देखते हुए भी अपना प्यार जाहिर कर सकती हैं।

लव नेम से बुलाएं – अगर आप अपने पार्टनर से प्यार जाहिर करना चाहती है लेकिन आपको झिझक हो रही है तो आपको उन्हें लव नेम से बुलाना चाहिए। लव नेम यानी वो नाम जिसे आप अपने पार्टनर के लिए अकेले में यूज करती हैं। इससे आपका पार्टनर समझ जाएगा कि आप उनसे कुछ कहना चाहती हैं।

प्यारी सी स्माइल – आपकी प्यारी और लंबी स्माइल देखकर भी पार्टनर खुद-ब-खुद आपके पास यह जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर आप क्या चाहती हैं। फिर आप उनके कान में अपनी बात कह सकती हैं।

स्टोलन किस – अगर आप पार्टनर को बिना किसी संकेत के किस कर देते हैं तो वह तुरंत समझ जाएंगा कि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है। ऐसे में आपको प्यार जाहिर करने के लिए उन्हें कुछ नहीं करना पड़ेगा।

दिखाएं हाथों का कमाल – अपने प्यार का इजहार करने के लिए आप पार्टनर को गुदगुदी कर सकती हैं। इसके अलावा आप पार्टनर को अचानक यूं ही छेड़ सकती हैं। इससे पार्टनर आपके मन की बात को समझ जाएगा।

स्पेशल फील कराएं – जब भी आप अपनी बात कहना चाहते हो लेकिन आपको कुछ सूझ ना रहा हो तो उसका बेहतर तरीका है पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। पार्टनर के लिए अपने सारे प्रोग्राम कैंसिल कर दें और उन्हें इस बात का अहसास बातों-बातों में दिलाएं।

Related Articles

Back to top button