National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

खुलासा: येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज, भाजपा ने की राज्यपाल से मुलाकात

कर्नाटक में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने राज्यपाल से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकमंगलुरू में येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत की है। यह शिकायत जेडीएस विधायक के बेटे को की गई कथित कॉल की वजह से की गई है।

खुलासा: येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज, भाजपा ने की राज्यपाल से मुलाकातभाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात करके कहा कि पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के खिलाफ बयान देने की वजह से जेडीएस कार्यकर्ताओं ने हसन विधानसभा सीट से विधायक प्रीतम गौड़ा के घर पर हमला किया है। वहीं जेडीएस विधायक के बेटे शरणगौड़ा से की गई कथित बातचीत के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने येदियुरप्पा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

बुधवार को शरणगौड़ा ने भाजपा राज्य अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत की थी। येदियुरप्पा ने कहा, ‘हमने राज्यपाल के पास प्रीतम गौड़ा के घर पर पत्थार फेंके जाने के मामले और उनके परिवार के साथ हुई मारपीट मामले में एक ज्ञापन सौंपा है। हम एक ज्ञापन गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी देंगे।’

Related Articles

Back to top button