स्पोर्ट्स

खुशखबरी: टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां, बनने वाले पिता

इन दिनों खेल को लेकर काफी खबरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी क्रम में आज हम दो ऐसे दिग्‍गज खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है, जिनको अचानक मिल सकती है पिता बनने की की खुशखबरी, क्‍योंकि मुंबई मिरर न्‍यूज पेपर में छपी खबर के अनुसार आने वाले कुछ महीनों में दोनो की पत्नियां मॉ बन सकती है। आइए जाने आखिर वो दो दिग्‍गज खिलाड़ी कौन है?

दरअसल आज हम जिन दो दिग्‍गज खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है, उनके नाम कई महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड दर्ज है। अभी हाल ही में एशिया कप के दौरान काफी अच्‍छा खेल प्रदर्शन करते हुये इंडियन टीम को शानदार जीत दिलावाई है, और इन दोनो खिलाडि़यों ने अपने खतरनाक खेल के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करते आ रहे है। हालांकि फिलहाल इन दोनो खिलाडि़यों को आराम दिया गया है। जिन खिलाडि़यों की आज हम बात कर रहे है उनमे पहला नाम आता है रोहित शर्मा का जिन्‍होंने अप्रैल 2015 को अपनी खास दोस्‍त और मैनेजर रितिका सजदेह से सगाई कर 13 दिसम्‍बर 2015 में दोनो शादी के बंधन में बंध गये थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रोहित शर्मा ने जब अपने करियर की शुरूवात की थी, उसी समय रोहित ने रितिका को मुंबई की बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब में प्रपोज किया था। वहीं अगर दूसरे खिलाड़ी की बात की जाये तो वह भुवनेश्‍वर कुमार है जिन्‍होंने अपनी बचपन की दोस्‍त नुपुर से 23 नवम्‍बर 2017 को शादी की थी, दोनो मेरठ के एक ही मोहल्‍ले में रहते थे। आपको बता दें कि यह दोनो 12 वर्ष की उम्र से एक दूसरे को जानते थे, जानकारी के लिये बता दें कि रोहित शर्मा और भुवेनश्‍वर कुमार दोनो जल्‍द ही पिता बन सकते है।

Related Articles

Back to top button