करिअर

खुशखबरी: सिर्फ एक बार 100 रु खर्च करने से होती रहेगी हजारों की बारिश

इम्यूनोलोजि के राष्ट्रिय संस्थान दिल्ली द्वारा “Rational design of small molecule inhibitors for a bifunctional enzyme Lhistidinol dehydrogenase (HisD) from mycobacterium tuberculosis” के प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए अनुबंध के आधार पर जूनियर रिसर्च फेलो के रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए  08 नवंबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथ है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

खुशखबरी: सिर्फ एक बार 100 रु खर्च करने से होती रहेगी हजारों की बारिशपोस्ट का नाम – जूनियर रिसर्च फेलो

कुल पोस्ट – 1

स्थान – दिल्ली

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता..
इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से बायोटेक्नोलॉजी में स्नातकोत्तर डिग्री प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

आवेदन फीस…
100 रुपये डिमांड ड्राफ्ट के साथ Director, NII के नाम भुगतान करने होगे.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन… 
लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार.

आवेदन करने की अंतिम तिथि – 08.11.2018

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 8 नवंबर 2018 से पहले National Institute of Immunology, Aruna Asaf Ali Marg New Delhi-11006 इस पते पर आवेदन कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button