Crime News - अपराधदिल्ली

खूबसूरत पत्नी की हरकते देख होश खो बैठा पति, ऐसे-वैसे सीन देख उड गये होश

गुडगांव। पति पत्नी के रिश्तों में दरार आज के समाज की सच्चाई है। एक जरा सी गलतफहमी, या एक गलत कदम दोनों की जिंदगी बर्बाद कर देता है। ऐसा ही एक मामला गुडगांव में सामने आया है।

यहां पर 3 साल पहले एक युवक ने एक युवती से लव मैरिज कर ली। लडकी बेहद खूबसूरत थी, इसलिये वह हर किसी की नजरों में आ जाती थी। शादी के कुछ समय बाद ही कुछ ऐसा हुआ जिससे पति को जोरदार झटका लगा और वह पूरी तरह से टूट गया।

यहां की सनसिटी सोसाइटी में एक पति ने शक के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बुधवार रात की है। दोनों ने 3 साल पहले लव मैरिज की थी। पिछले काफी दिनों से कहासुनी चल रही थी, जिसके चलते उसने गला दबाकर हत्या कर दी और पूरी रात बाहर घूमता रहा, सुबह थाने जाकर सारा सच बता दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि शव फंदे से लटका हुआ था।

उसे नीचे उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। गुड़गांव की सनसिटी में बने बीपीएल फ्लैट में रहने वाले राजस्थान के महेश ने सीमा से तीन साल पहले शादी की थी। दोनों गुड़गांव में रह रहे थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच आपसी कहासुनी चल रही थी। पुलिस पूछताछ में महेश ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था, जिसके चलते घर में झगड़ा रहता था। बुधवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद गुस्से में महेश ने सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसके शव को फंदे से लटका दिया और पूरी रात गुड़गांव में घूमता रहा।

महेश गुरुवार को सुबह करीब 9 बजे सेक्टर-53 थाना पहुंचा। वहां जाकर उसने पुलिस को पूरी वारदात बताई। पुलिस आरोपी महेश को लेकर जी ब्लाक के 882 नंबर मकान में पहुंची। वहां सीमा का शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस के मुताबिक महेश ने पहले सीमा की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद उसकी लाश को फंदे से लटका दिया, जिससे ये लगे की उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गुड़गांव के पुलिस इंस्पेक्टर सुदीप सिंह का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button