स्पोर्ट्स

गब्बर ने किया ऐसा काम कि पाकिस्तान में जमकर हो रही तारीफ

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की इन दिनों सोशल मीडिया में विशेषकर पाकिस्तान में जमकर तारीफ हो रही हैं। धवन ने काम ही कुछ ऐसा किया जिससे दोनों देशों के क्रिकेट फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

गब्बर ने किया ऐसा काम कि पाकिस्तान में जमकर हो रही तारीफ

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच के दौरान चोट लगी थी और वे मैदान में बेहोश होकर गिर पड़े थे। मलिक जब रन दौड़ रहे थे तब कोलिन मुनरो के थ्रो पर गेंद उनके सिर पर लगी थी और वे बेहोश होकर पिच पर गिर पड़े थे। वैसे वे कुछ क्षणों बाद उठे और उन्होंने बल्लेबाजी की थी। टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रहे धवन ने ट्‍विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर मलिक का हालचाल पूछा और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। शोएब भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति हैं।

गब्बर के नाम से लोकप्रिय धवन ने ट्‍वीट किया, जवाब शोएब मलिक, ‘उम्मीद करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो रहे होंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि आप शीघ्र ही फिट होकर मैदान पर वापसी करोगे। अपना ध्यान रखना।’

धवन के इस कदम को सोशल मीडिया पर सराहा जा रहा है।

एक यूजर असद अली ने लिखा, ‘भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच प्यार देखकर अच्छा लगा। वेलडन गब्बर पाजी।’ मोहम्मद उस्मान ने लिखा, ‘वॉव। इस तरह की खेलभावना देखकर अच्छा लगा। मैं धवन का सम्मान करता हूं।’ धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में पहले टेस्ट मैच में असफल रहे थे। इसके बाद उन्हें सेंचुरियन टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button