अपराधदिल्लीराज्य

गर्लफ्रेंड के महंगे-महंगे शौको को पूरा करने के लिए चोर बन गया डीयू का यह छात्र

दिल्ली पुलिस ने डीयू के एक छात्र को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, आरोपी छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए चोर बन गया. उसकी गर्लफ्रेंड महंगे और ब्रांडेड सामान की मांग करती थी. महंगे फोन और नई मॉडल की स्कूटी भी उसकी चाहत होती थी. जिसे पूरा करने के लिए आरोपी शातिर चोर बन बैठा.

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए चोर बन गया डीयू का छात्रपुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी छात्र सनी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड महंगे फोन मांगती तो वो फोन चोरी करता. अगर उसे कोई स्कूटी पंसद आ जाती तो वो उसी मॉडल की स्कूटी ढूंढ कर चोरी करता था. पुलिस के मुताबिक चोर पढ़ा लिखा था, उसे पता था कि चोरी के मोबाइल ट्रैक करना बहुत आसान है.

#Big Bazaar में 10वीं पास के लिए 46,150 पदों पर निकली वैकेंसी, 48 हजार सैलरीc

इसलिए आरोपी चोरी करने के बाद अपने दोस्त की मदद से उसका आईईएमआई नंबर बदलवा देता था. चोरी की स्कूटी के भी वह फर्जी दस्तावेज बनवा लेता था. लेकिन उसका ये शौक कब आदत बन गई. उसे पता ही नहीं चला और वो बेहद कम समय में एक शातिर चोर बन गया.

सनी ने दो साल पहले चोरी करनी शुरु की थी. पुलिस के मुताबिक पहले वो सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कभी कभार ही चोरीकरता था. लेकिन बाद में वो चोरी के पैसे से अपनी जरूरतें भी पूरी करने लगा. पुलिस के मुताबिक सनी की दोस्त को उसकी चोरी की आदत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

सनी के बारे में पुलिस को एक मुखबिर से जानकारी मिली थी. पुलिस को बताया गया था कि सनी हर हफ्ते स्कूटी और मोबाइल बदलता रहता है. जिसके बाद पुलिस ने इसे ट्रैप लगाकर रन्हौला इलाके से गिरफ्तार किया. अब तक सनी ने 12 से ज्यादा वारदातें कबूल की हैं. पुलिस ने सनी के एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है जो स्कूटी के लिए फेक पेपर और मोबाइल के आईईएमआई नम्बर बदलवाता था.

Related Articles

Back to top button