Political News - राजनीतिउत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में CM योगी, निजी कॉलेज में ले रहे हैं नेताओं की क्लास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में सांसद और विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं. यह बैठक गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ रोड स्थित एक निजी कॉलेज में चल रही है. खुद योगी आदित्यनाथ ने बैठक की तस्वीर ट्वीट की. इस बैठक में पश्चिमी यूपी के 19 जिलों के क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, संगठन मंत्री सुनील बंसल, 14 सांसद और 59 विधायक (एमएलए और एमएलसी) भाग ले रहे हैं.

गाजियाबाद में CM योगी, निजी कॉलेज में ले रहे हैं नेताओं की क्लासबीजेपी नेताओं का गाजियाबाद में जमावड़ा

बीजेपी के मुताबिक गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, बुलंदशहर, मुरादाबाद, हापुड़, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, बिजनौर, संभल, बरेली, बागपत, अलीगढ़ और आगरा के प्रतिनिधि इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. बैठक से पहले मुख्यमंत्री योगी कौशांबी के यशोदा अस्पताल पहुंचे, उन्होंने यहां पर भर्ती अपने बहनोई का हालचाल जाना.
मिशन 2019 पर मंथन

बताया जा रहा है कि सीएम योगी मिशन 2019 के तहत यह बैठक कर रहे हैं. सीएम योगी इस बैठक में सभी विधायकों और सांसदों को मोदी सरकारी की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का लक्ष्य देंगे. वहीं मिशन 2019 को लेकर दिशा निर्देश भी जारी कर सकते हैं. यही नहीं, सीएम योगी बीजेपी के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के जरिये अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड जानेंगे.

नाराज नेताओं से भी होगी बात

खबरों की मानें तो योगी का मुख्य फोकस कानून-व्यवस्था की स्थिति पर होगा. मोदी को केंद्र की सत्ता तक पहुंचाने वाले उत्तर प्रदेश में बीजेपी के मिशन की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही हाथ है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, योगी को भनक लगी थी कि इस इलाके के कुछ विधायक और सांसद अपनी उपेक्षा से नाराज हैं. नाराज नेताओं से मिलकर योगी उनके मन की बात जानेंगे और शिकायतों को दूर करने की कोशिश करेंगे.

Related Articles

Back to top button