अपराधदिल्लीराज्य

गाजियाबाद हत्याकांड में नया मोड़, इस आदमी की वजह से प्रदीप ने पूरे परिवार को किया खत्म !

गाजियाबाद के शताब्दीपुरम में पांच लोगों की मौत के मामले में जांच का एक नया एंगल सामने आया है। परिवार नशे को कारण मान रहा है तो सुसाइड नोट मामले को अवैध संबंधों की तरफ मोड़ रहा है। पुलिस ने दोनों बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने संगीता के सहकर्मी को जांच में शामिल किया है। उससे पूछताछ की जाएगी।

मसूरी थाना क्षेत्र के न्यू शताब्दीपुरम में प्रदीप ने पत्नी, तीन बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली थी। इतनी बड़ी घटना होने के बाद परिवार के लोग उसे नशे का कारण मान रहे थे। सुसाइड नोट और लोगों के अनुसार प्रदीप को संगीता के मुंह बोले भाई पर शक था। वह संगीता के साथ ही नशा मुक्ति केंद्र में काम करता है।

बताया कि उक्त युवक संगीता के साथ घर में रहता था। उसके कारण आए दिन प्रदीप और संगीता में झगड़ा होता था। होली पर प्रदीप ने गुस्से में आकर उक्त युवक को अपने घर से भगा दिया था। उसके बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा बढ़ गया। परिवार के लोगों को उक्त युवक के बारे में केवल इतना पता था कि वह संगीता का मुंह बोला भाई है।

युवक आगरा का रहने वाला है। परिवार के लोगों ने युवक को लेकर कोई तहरीर नहीं दी है, लेकिन पुलिस ने उसे अपनी जांच में शामिल कर लिया है। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि परिवार के लोगों के अनुसार जो बात बताई गई है, उस बिंदु पर जांच की जा रही है। युवक का परिजनों ने घटना से कोई लेना देना नहीं बताया है। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी।

नेम प्लेट पर लिखें हैं बेटियों के नाम
प्रदीप के घर की नेम प्लेट पर तीनों बेटियों का नाम लिखा हुआ है। नेम प्लेट पर मन्नू, यशी, ओजी लिखा है।

बता दें कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के न्यू शताब्दीपुरम में शुक्रवार तड़के युवक ने तीन बेटियों और पत्नी की हत्या कर खुदकुशी कर ली। पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार और तीनों बच्चियों के मुंह पर टेप चिपकाकर गला घोंट दिया था। उसके बाद युवक ने अपने मुंह पर टेप चिपकाकर आत्महत्या कर ली। युवक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। बताया गया कि युवक पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से संबंध होने का शक करता था।

मूलरूप से मेरठ के गांव अघैड़ा निवासी प्रदीप (37) पुत्र फेरुराम वर्तमान में न्यू शताब्दीपुरम माता-पिता, बहन, पत्नी संगीता (35) और बेटियों मनस्वी (8), यशस्वी (5) व ओजस्वी (3) के साथ अपने घर में रह रहा था। संगीता एम्स में स्टाफ नर्स थी। मनस्वी कक्षा तीन, यशस्वी कक्षा दो और ओजस्वी प्ले स्कूल में थी।

Related Articles

Back to top button