टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

गिरिराज सिंह ने CAA के विरोधियों को दिखाये तेवर, ‘ये देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाह रहे’

अररिया: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने CAA पर बयान दिया है. देशभर में हो रहे CAA के विरोध पर उन्होंने कहा कि यह विरोध CAA का नहीं है बल्कि यह विरोध धारा 370 और राममंदिर का हो रहा है. ये लोग देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं लेकिन भारतवासी इनके मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे.

गिरिराज ने कहा, ‘हमारे देश में जनसंख्या विस्फोट हो रहा है. इसे जल्द रोका नहीं गया तो स्थिति भयावह हो जाएगी. इसलिए हमारी सरकार जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाएगी.’

गिरिराज ने ये बयान बिहार के अररिया में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक के दौरान दिया. इस दौरान सांसद प्रदीप सिंह और सिकटी के विधायक समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

इससे पहले गिरिराज सिंह ने वारिस पठान के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कथित ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ से पूछा था कि ‘क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं.’ यही नहीं गिरिराज ने कहा था कि 1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्णिया में कहा था, ‘1947 में ही सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था.

Related Articles

Back to top button