टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

गुजरात के सिनेमा मालिकों ने सुनाया ‘सुप्रीम’ फैसला- नहीं दिखाएंगे पद्मावत

सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि पद्मावत पूरे देश में रिलीज होगी और कानून व्यवस्था संभालना राज्यों का मसला है। लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने तय किया है कि इस फिल्म को गुजरात के सिनेमा हॉल में नहीं दिखाया जाएगा। 

एसोसिएशन के डायरेक्टर राकेश पटेल ने कहा ‘हमने निर्णय लिया है कि थियटरों में फिल्म नहीं दिखाएंगे। हर कोई डरा हुआ है और कोई भी सिनेमा हॉल मालिक अपना नुकसान नहीं  चाहते। हम क्यों अपना नुकसान झेले?’

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि फिल्म सभी राज्यों में रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के निर्माता कई राज्यों में बैन की शिकायत लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट ने राजस्थान, हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश के उस ऑर्डर पर स्टे लगा दिया है. जिसके आधार पर फिल्म पर बैन लगा दिया गया था। 

​करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ‘पूरे देश के समाजिक संगठनों से अपील करूंगा कि वह पद्मावत नहीं चलनी दें। फिल्म हॉल पर जनता कर्फ्यू लगा दे।’


करणी सेना का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारी भावनाओं का ध्यान नहीं रखा है। अब हम खुद इस फिल्म के खिलाफ जनहित याचिका दायर करेंगे। फिल्म का विरोध पूरे देशभर में जारी रहेगा।
 

Related Articles

Back to top button