Entertainment News -मनोरंजन

गुमनामी की जिंदगी जी रहे इस एक्टर को मिला बड़ा ऑफर, ‘आशिकी’ से रातोंरात हो गया था हिट

29 साल पहले राहुल रॉय ने ‘आशिकी’ फिल्म से सफलता की वो कहानी लिखी थी जिसके बारे में उन्होंने खुद भी कभी सोचा नहीं था। इस फिल्म के वक्त राहुल रॉय महज 22 साल के थे और रातोंरात मशहूर हो गए थे। इतनी अपार सफलता मिलने के बाद राहुल को एक के बाद एक कई फिल्में मिली लेकिन कोई भी फिल्म उनकी सफलता को भुना नहीं सकी और धीरे-धीरे वह इंडस्ट्री में गुमनामी की जिंदगी जीने लगे। हालांकि इस बीच राहुल की कुछ फिल्में रिलीज हुई लेकिन वह कब आई और कब गई लोगों को कानों कान खबर तक नहीं हुई। वहीं अब राहुल रॉय के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। राहुल बॉलीवुड में कमबैक करने वाले है।

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राहुल रॉय (Rahul Roy) लंबे वक्त बाद हिंदी सिनेमाजगत में दस्तक देने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक राहुल ‘तितली’ (Titli) फिल्म के डायरेक्टर कनु बहल की फिल्म ‘आगरा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म परिवार के भीतर राजनीति और रिश्तों पर आधारित होगी। इस फिल्म को योडली फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी। कहा जा रहा है कि आगरा फिल्म साल 2020 में रिलीज हो सकती है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कनु बहल ने ‘आगरा’ फिल्म को लेकर बातचीत की। कनु ने कहा- ‘आगरा एक परिवार की कहानी है और भीड़ भरी दुनिया में जगह की खोज है। राहुल राय इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। उन्होंने अपने किरदार की पेचीदगियों को अच्छे से समझा है।’ आगरा फिल्म में राहुल रॉय के अलावा प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, रुहानी शर्मा, विभा छिब्बर और सोनल झा भी हैं।

कनु बहल ने ‘तितली’ फिल्म को डायरेक्टर करने के अलावा लव सेक्स और धोखा फिल्म के को-राइटर भी हैं। इसके साथ ही कनु की शॉर्ट फिल्म ‘बिन्नू का सपना’ क्लरमॉन्ट फेरैंड इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल फ्रांस में प्रीमियर भी हो चुका है। वहीं राहुल रॉय की बात करें तो वह आशिकी फिल्म के अलावा ‘प्यार का साया’, ‘बारिश’, ‘जुनून’, ‘गजब तमाशा’, ‘दिलवाले कभी ना हारे’ जैसी फिल्में की।

फिल्मों के अलावा राहुल रॉय ने ‘बिग बॉस सीजन 1’ में भी नजर आए। शो के दौरान वह ज्यादातर चुपचाप ही रहे और आखिर में इस शो को जीता। साल 2017 में राहुल रॉय ने बीजेपी ज्वॉइन कर लिया। राहुल रॉय फिलहाल मुंबई में रहते हैं। उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है। इतने लंबे अरसे में राहुल रॉय के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है। यहां तक कि उन्हें अब देखकर कोई भी धोखा खा सकता है।

Related Articles

Back to top button