अद्धयात्म

गुरु की राशि धनु में प्रवेश किया चन्द्रमाँ ने इन 3 राशियों को मिलेगी बड़ी सफलता, खुलेंगे कुबेर के द्वार

अगर ज्‍योतिष शास्‍त्र की माने तो इस एक ऐसा संयोग बना है जिसमें चंद्रमा गुरु की राशि धनू में प्रवेश कर चुका है, जिस वजह से सौभाग्य और शोभम नाम के दो बहुत ही शुभ योग बन रहे हैं। माना जाता है कि वैसे तो कई बदलाव निरंतर ग्रहो में हुआ करते है पर इस समय जो बदलाव हुआ है कुछ राशियों के लिये शुभ संकेत लेकर आया है, जिन राशियों पर इस बार के बदलाव का प्रभाव पड़ रहा है वो राशियां कुछ इस प्रकार से है….

मेष : कुंडली में आठवें भाव में चंद्रमा के होने के कारण आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है, किसी अच्‍छे समाचार के निर्णय की संभावना है, रिश्तो में संतुलन बनाने में आज आप कामयाब होंगे, आपकी सफलता पूर्ण रूप से आपके व्यवहार पर निर्भर है, संतान पक्ष से सहयाता मिल सकती है , जीवनसाथी से महत्वपूर्ण और फायदेमंद सहारा भी मिल सकता है, शिक्षा से जुड़े लोगों का लाभ होने के संकेत मिल रहे है, नौकरी के योग बन रहे है, जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

मिथुन : आज आपको तनाव और दबाव से मुक्ति मिलेगी, सूझ भुझ से काम लेने से बिगडी बात सम्भल जाएगी, नौकरी में अगर बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं तो सफलता मिल सकती है, कोई भी योजना सावधानी से बनाएं, मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ चीजों में चुनौती भरा भी होने की संभावना है, किसी विशेष व्‍यक्ति से मुलाकात हो सकती है, उससे कुछ लाभान्वित होने के नाये रास्‍ते भी खुल सकते है।

धनु: आज बिजनेस के लिए बड़ी यात्राएं करने के योग बन रहे हैं, स्टूडेंट्स को मेहनत और कांफिडेंस से सफलता मिलेगी ,दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी, धन लाभ के योग बन रहे हैं, पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा,आज आपको कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सावधानी बरतनी होगी, व्यवहार लचीला रखें तो आपके लिए अच्छा रहेगा, विद्यार्थियों की तैयारी का उत्‍तम समय है, इस समय की गई तैयारी भविष्‍य में काफी लाभकारी सिद्ध हो सकती है।

Related Articles

Back to top button