दिल्लीराजनीतिराज्य

गृहमंत्री अमित शाह से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर पटनायक, शाह ने लगाई जमकर फटकार

दिल्ली के हौज काजी में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान मंदिर में हुई तोड़-फोड़ को लेकर मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह ने नाराजगी जताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को फटकार लगाई है।

गृहमंत्री से मिलकर जब पुलिस कमिश्नर निकले तो उन्होंने मीडिया को जानकारी दी कि यह एक रूटीन मीटिंग थी। जबकि खबर है कि रविवार को दिल्ली के हौज काजी में हुई घटना से गृहमंत्री अमित शाह काफी नाराज हैं। उन्होंने पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को फटकार भी लगाई है।

पुलिस आयुक्त ने मीडिया से कहा कि इस मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। समय रहते ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सतर्कता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रित कर लिया था। उनका ये भी कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इलाके में सौहार्द कायम है।

वहीं इस मामले में बुधवार को अलख आलोक नाम के एक वकील ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की है। इस याचिका में अलख आलोक ने अदालत से गुजारिश की है कि मंदिर तोड़फोड़ मामले की कोर्ट की निगरानी में एसआईटी जांच हो। दूसरी तरफ आज हौज काजी स्थित उक्त मंदिर में भी पूजा-अर्चना हुई जिसमें पत्थर फेंकने की बात की जा रही थी।

Related Articles

Back to top button