अपराधराष्ट्रीय

गैंगरेप के 13 दिन बाद भी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल इस टॉपर लड़की को, छूटा जॉब एग्जाम

छह दिन पहले वह केंद्र सरकार की एक नौकरी के लिए परीक्षा दे रही होती, लेकिन इसकी जगह उसका दिन हॉस्पिटल के बेड पर गुजरा. गैंगरेप के 13 दिन बाद भी लड़की को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिल सकी है और उसकी रातें दर्द में गुजरती है.गैंगरेप के 13 दिन बाद भी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल इस टॉपर लड़की को, छूटा जॉब एग्जाम

रेवाड़ी में 12 सितंबर को एक टॉपर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था. पुलिस ने तमाम आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पीड़ित लड़की 19 सितंबर को एक सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा देने वाली थी. वह पिछले कई महीनों से इसकी तैयारी कर रही थी.

लड़की ने परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग भी ज्वाइन किया था और कोचिंग जाने के दौरान ही उसको किडनैप कर लिया गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की कोचिंग के लिए 5400 रुपये फीस दे रही थी जो उसके शिक्षक पिता की 5 हजार महीने की आमदनी से अधिक थी.

हरियाणा पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों के गिरफ्तारी की घोषणा की. इसके साथ ही मामले में कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. हॉस्पिटल के बाहर मौजूद पिता ने बताया कि बेटी ने अकेडमिक्स और स्पोर्ट्स, दोनों में बेहतर प्रदर्शन किया था.

पीड़ित लड़की की मां ने बताया- ‘वह सोती रहती है. कई बार जगती है और डर जाती है. उसे माइग्रेन होने लगता है. डॉक्टर ने परिवार के सदस्यों को भी दूर रहने को कहा है, क्योंकि इससे लड़की का दर्द वापस आ सकता है. उन्होंने कहा कि वह कोमा में भी जा सकती है.’

Related Articles

Back to top button