मनोरंजन

गोवा में है इस एक्टर का आलीशान विला, 5 करोड़ रुपये में है सबकुछ…

अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ लेकर आ रहे हैं । साल में 4-5 फिल्में देने के बाद जब वो सुकून के पल बिताना चाहते हैं तो गोवा का रुख अपना लेते हैं । खबरों की मानें तो इस साल लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज की शूटिंग के बाद अक्षय 7 दिन का ब्रेक लेंगे। हो सकता है कि वो अपना ये समय गोवा में बिताएंगे ।

जी हां, अक्षय को गोवा बेहद पसंद है और अक्सर उन्हें परिवार के साथ वहां समय बिताते देखा जाता है । अक्षय का गोवा में अपना विला है। करीब 10 साल पहले अक्षय ने ये विला 5 करोड़ रुपये में खरीदा था । अक्षय का ये बंगला समुद्र के किनारे है ।

अक्षय वहां अपने परिवार के साथ समुद्र किनारे घंटों टहलते हैं । अपने प्राइवेट पूल में स्विमिंग करते हैं । गोवा जाकर वो मशहूर शेफ को बुलाते हैं, जो उनके परिवार के लिए खाना बनाते हैं । अक्षय ने बताया था कि वहां कुछ रेस्त्रां हैं जिनके मालिक जर्मनी, रूस, टोरंटो और अन्य देशों में रहते हैं ।

गोवा जाकर अक्षय अपने 5 बजे उठने के नियम को भी तोड़ देते हैं । अक्षय ने बताया था, ‘वहां सबकुछ बहुत आसान होता है । मैं देर से सोकर उठता हूं । मेरा घर ऐसी जगह पर है जहां मोबाइल में नेटवर्क नहीं आते हैं तो वहां फोन काम नहीं करता । वहां के समुद्र भी बहुत साफ हैं । मैं समुद्र में डुबकियां लगाता हूं और सनसेट एंजॉय करता हूं ।’

अक्षय के गोवा के विला की कुछ तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं । अक्षय इकलौते एक्टर नहीं हैं जो गोवा जाकर शांति महसूस करते हैं । प्रियंका चोपड़ा का भी वहां अपना बंगला है ।

Related Articles

Back to top button