मनोरंजन

गोविंदा को छोड़ रणवीर सिंह के साथ खटिया सरकाय रही है करिश्‍मा

नई दिल्‍ली: ‘सरकाय लेयो खटिया…’  90 के दशक की फिल्‍म ‘राजा बाबू’ का वह गाना तो आपको याद ही होगा? वैसे तो यह काफी पुराना गाना है लेकिन आज अचानक यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसकी वजह है रणवीर सिंह. इंडस्‍ट्री के एनर्जी डायनामाइट और हमेशा सुपर एक्‍साइटेड रहने वाले रणवीर सिंह अक्‍सर फनी वीडियो पोस्‍ट करते नजर आते हैं लेकिन इस बार उन्‍होंने एक मजेदार वीडियो पोस्‍ट किया है. इस बार रणवीर का यह वीडियो करिश्‍मा कपूर के साथ नजर आ रहा है जिसमें वह इस गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो वीडियो पोस्‍ट किए हैं. जहां पहले वीडियो में रणवीर खटिया पर अकेले नाचते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में करिश्‍मा कपूर भी उनके साथ नजर आ रही हैं.

OMG! गोविंदा को छोड़ रणवीर सिंह के साथ खटिया सरकाय रही है करिश्‍मा आप भी देखें रणवीर सिहं और करिश्‍मा कपूर के यह मजेदार वीडियो.
 
 

16 साल बाद गदर में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन पर सनी देओल ने की बात

चाहे ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन हो या फिर अर्जुन कपूर की ‘मुबारकां’ का, रणवीर अक्‍सर लोगों के लिए प्रमोशनल वीडियो पोस्‍ट करते या किसी और की शूटिंग में एंट्री मारते दिख जाते हैं. जैकलीन फर्नाडिस ने रणवीर के बर्थडे पर एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया था जिसमें रणवीर, जैकलीन के फोटोशूट में अचानक घुस गए थे.
 
रणवीर सिंह इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्‍म उनके साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के पति के किरदार में शाहिद कपूर भी जुड़ने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button