दिल्लीफीचर्डराष्ट्रीय

गौरक्षको का विवादित बयान- जहाँ गाय कटेगी उसी वक़्त कसाई भी कटेगा

जहाँ पूरे देश में गौ हत्या गौ रक्षा के मुद्दे गर्माए हुए हैं ,इसी बीच गौ रक्षको का एक और विवादित बयान  सामने आया हैं. जिसमे गौ रक्षा के आगे इंसानियत और कानून को  कम अहमियत  दी गई हैं.जहाँ गाय कटेगी उसी वक़्त कसाई भी कटेगा-गौरक्षक

यह ख़बर आई हैं दिल्ली  के रामलीला मैदान से यहाँ चल रहे गौ माता प्रतिष्ठा आंदोलन में  राजस्थान के गौ रक्षा कमांडो फोर्स के अध्यक्ष एसएस टाइगर ने बयान दिया कि जहाँ भी गाय की हत्या होते हुए देखेंगे, वहां सरेआम गोली मार देंगे. उन्होंने कहा हमें किसी कानून या संविधान की परवाह नहीं है, जहाँ गाय कटेगी उसी वक़्त  कसाई भी  कटेगा. और  कहा कि अगर मोदी जी ने गौ माता को राष्ट्रीय माता नहीं बनाया और गौहत्या पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लगाया तो आज के बाद ना आंदोलन करेंगे न धरना करेंगे, जहाँ भी गौ हत्या देखेंगे सरेआम गोली मार देंगे.

एसएस टाइगर ने कहा कि आप लोगों को यह नहीं दिखाई देता कि गायों की हत्या हो रही है, मंत्री और नेता गूंगे हो सकते हैं. लेकिन  अगर कोई हमारी मां के साथ अत्याचार करेगा , क्या हम बर्दाश्त करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी मां को कोई काटेगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे.हमारी मां सरेआम काटी जा रही हैं  और आप कानून की बात कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button