अद्धयात्म

घर के अंदर ये चीज रखते ही 24 घंटे में दिखता है असर, होने लगती है पैसो की बारिश

दोस्तों कभी आपने सोचा है की आखिर क्यों आप पैसा कमाने के बावजूद भी धनवान नहीं बन पा रहे है या आपके घर पर पैसा टिक नहीं रहा. अथवा मेहनत तो बहुत कर रहे पर हमेसा पैसो से जुडी कोई न कोई समस्या लगी है.

घर के अंदर रखते ही 24 घंटे में दिखेगा असर, होने लगती है पैसो की बारिश

प्रसिद्ध ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसका मुख्य कारण होता है व्यक्ति के कुंडली के जो ग्रह व्यक्ति के धन लाभ के लिए उत्तरदायी होते है वे अशभु ग्रह के हावी होने पर निष्प्रभावित हो जाते है

तथा इस स्थिति में हमेशा व्यक्ति को धन से संबंधित परेशानी आती रहती है यह समस्या कई रूपों में हो सकती है, जैसे व्यापार में हानि होना, नौकरी में मनचाही सेलरी अथवा प्रमोशन न होना, कर्ज बहुत ज्यादा होना आदि.

परन्तु दोस्तों जहा समस्या होती है वहा उसका निदान भी अवश्य होता है. अतः दोस्तों आज हम जिस वस्तु के बारे में बात कर रहे है वह आपकी धन से जुडी सभी समस्या को तुरंत दूर कर आपके घर कुबेर देव की कृपा बनाती है.

दोस्तों यह जिस घर में हो उसे फिर पैसो से जुडी किसी भी प्रकार की समस्या नहीं रखती है. दोस्तों आज हम बात कर रहे है अति शक्तिशाली कुबेर कुंजी की.घर के अंदर ये चीज रखते ही 24 घंटे में दिखता है असर, होने लगती है पैसो की बारिश

जैसा की आप जानते है कुबेर देव को धन का देवता कहा जाता है उनकी कृपा जिस व्यक्ति पर होती है वह रातोरात मालामाल हो जाता है. इसलिए तो कुबेर देव को देवताओ के खजाने का रक्षक भी कहा जाता है. कुबेर देवता के सम्पूर्ण शक्तियाँ समाहित है इस कुबेर कुंजी में.

कुबेर कुंजी का प्रभाव इतना अधिक होता है की व्यक्ति को इसका प्रभाव कुछ दिनों में ही दिखने लग जाता है. इसे धन वाले स्थान जैसे पैसो की तिजोरी, अलमारी इत्यादि जहा भी आप अपने रखते हो वहा रखदे आप देखेंगे की देवीय रूप से आपकी सम्पति धन आदि में वृद्धि हो रही है.

कुबेर कुंजी के पृष्ठ भाग में अंकित सिद्ध कुबेर यंत्र का प्रभाव व्यक्ति के अशुभ ग्रहो को निष्प्रभावित करता है इससे व्यक्ति शुभ ग्रह जागृत होते है और व्यक्ति को धन लाभ के योग बनने लगते है. इस कुंजी के अग्र भाग में स्वयं कुबेर महराज जी स्थापित है इनके घर में आ जाने से व्यक्ति की किस्मत चुटकियो में बदल जाती है.

दोस्तों इस बात का अवश्य ध्यान रखे की कुबेर कुंजी को आप ऐसे ही अपने पैसे वाले स्थान पर ना रखे इसे आदर के साथ लाल कपड़े में लपेट कर ही अपने पैसे वाले स्थान पर रखे तभी आपको इसका पूर्ण लाभ प्राप्त होगा .

कुबेर कुंजी को घर में स्थापित करने का सबसे उत्तम दिन शुक्रवार का होता है. इस दिन आप सुबह जल्दी उठ नहा धोकर कुबेर कुंजी को घर के मंदिर में एक लाल कपड़े में रख दे. अब दक्षिण की और मुख करके इस मन्त्र का 11 बार जप करे.

मंत्र :- ऊँ श्रीं, ऊँ ह्रीं श्रीं, ऊँ ह्रीं श्रीं क्लीं वित्तेश्वराय: नम:।

मंत्रो से सिद्ध करने पश्चात आप कुबेर कुंजी उसी लाल कपड़े में लपेट अपने धन वाले स्थान पर रखदे. कुबेर कुंजी का घर में स्थापित होना घर में कई गुना बरकत लेकर आता है तथा घर हमेसा धन धान्य से भरा रहता है.

Related Articles

Back to top button